top of page
  • globalnewsnetin

प्रेसिडिंग अफसर के खिलाफ सेक्टर 17 थाने मे शिकायत


चंडीगढ़: मेयर चावन को लेकर सेक्टर 17 में जमकर बवाल हुआ चंडीगढ़ की सेक्टर 17 में पुलिस स्टेशन के बाहर अब कांग्रेस और आप द्वारा जोरदार प्रदर्शन किया कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पवन कुमार बंसल तो वही आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी डॉक्टर सनी अहलूवालिया की अगवाई में कार्यकर्ता प्रदर्शन कर रहे थे। आम आदमी और कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को पुलिस स्टेशन 17 जाने से पहले ही बैरिकेड्स लगाकर रोक लिया गया। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने केंद्र सरकार और भाजपा के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी। इस दौरान कार्यकर्ता बैरिकेड्‌स पर चढ़ गए।

 

मेयर चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार कुलदीप कुमार ने सेक्टर 17 पुलिस थाने मे शिकायत दर्ज करवाई है अपनी शिकायत मे कुलदीप कुमार ने प्रेसिडिंग ऑफिसर अनिल मसीह के खिलाफ शिकायत दी है जिसमें अनिल मसीह पर FIR करने की मांग की है। जिसमें कांग्रेस के नेता पवन बंसल ओर आम आदमी पार्टी के प्रभारी डॉ एस एस आहलूवालिया ने कहा प्रेसिडिंग अफसर ने धोखाधड़ी की है जिस पर उनके खिलाफ FIR की शिकायत दी है और इसके बाद वह एसएसपी कंवरदीप कौर से भी मिलेंगे और अपनी शिकायत देंगे।

इसके साथ ही चंडीगढ़ युवा कांग्रेस ने अनुचित मेयर चुनाव का विरोध किया, पुलिस हिरासत का सामना करना पड़ा

चंडीगढ़ युवा कांग्रेस के सदस्यों ने प्रदेश अध्यक्ष मनोज लुबाना के नेतृत्व में आज नगर निगम कार्यालय के बाहर शांतिपूर्ण विरोध प्रदर्शन किया और चंडीगढ़ में मेयर पद के लिए अलोकतांत्रिक चुनाव की निंदा की।

0 comments
bottom of page