top of page
  • globalnewsnetin

बादल -एस.जी.पी.सी प्रमुख ने वरिष्ठ सिख नेता सिमरनजीत सिंह मान से मुलाकात की


श्री अकाल तख्त साहिब के जत्थेदार की अपील का सम्मान करें

चंडीगढ़ (गुरप्रीत): शिरोमणी अकाली दल के अध्यक्ष सरदार सुखबीर सिंह बादल ने अपनी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ आज शाम यहां संगरूर शिअद(अमृतसर) के नेता सिमरनजीत सिंह मान से मुलाकात की और उनसे अकाल तख्त के जत्थेदार ज्ञानी हरप्रीत सिंह की अपील का सम्मान करें कि वे आगामी संगरूर लोकसभा उपचुनाव में सर्वसम्मति से पंथक उम्मीदवार खड़ा करने , जिससे देश भर सभी ‘‘ बंदी सिंहों’’ की रिहाई हो सके।


मीटिंग करीब एक घंटे तक चली

बाद में सरदार मान के आवास के बाहर , सरदार बादल, सरदार मान और स. बलविंदर सिंह भूंदड़ और प्रो. प्रेम सिंह चंदूमाजरा सहित अन्य नेताओं के साथ पत्रकारों को जानकारी देते हुए एसजीपीसी प्रमुख प्रो. हरजिंदर सिंह धामी ने कहा कि सरदार मान ने उन्हे आश्वासन दिया है कि वह इस मामले को उनकी पार्टी के वरिष्ठ सहयोगियों के समक्ष रखेंगें ताकि उन सिख बंदियों जो अपनी जेल की अवधि से कहीं ज्यादा सजा काट चुके हैं कि रिहाई करवाने के लिए तथा एकजुट होकर लड़ाई को आगे बढ़ाने के लिए एक साझा उम्मीदवार के प्रस्ताव पर सकारात्मक रूप से विचार किया जा सके।

सरदार बादल और अन्य अकाली नेताओं ने सरदार मान से चुनावी फैसले के माध्यम से उनकी रिहाई को लागू करने में सकारात्मक और अग्रणीय भूमिका निभाने का आग्रह किया।

सरदार बादल ने बंदी सिंहों के परिवार के सदस्यों में से किसी को रखने के लिए पंथक जत्थेबंदियों के एकजुट होकर जवाब देने की आवश्यकता पर जोर दिया। इस संबंध में अंतिम फैसला कल होने की संभावना है


0 comments
bottom of page