top of page
  • globalnewsnetin

लग्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म गोदरेज एल’अफेयर में द लेबल लाइफ ने किया शानदार फैशन शोकेस का आयोजन


चंडीगढ़: गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और सहयोगी कंपनियों द्वारा क्यूरेटेड लक्जरी लाइफस्टाइल प्लेटफॉर्म गोदरेज एलअफेयर के छठे एडिशन में नाटकीय फैशन शोकेस का आयोजन किया गया। फैशन शोकेस का आयोजन द लेबल लाइफ के सहयोग से किया गया। इसमें द लेबल लाइफ के एएम से पीएम कलेक्शन को इस तरह से प्रदर्शित किया गया, जो सभी को पसंद आया। यह इवेंट हमारी जीवन शैली की बारीकियों का जश्न मनाने के लिए संकल्पित किया गया है। साथ ही यह उपभोक्ताओं और विविध ब्रांड्स को जोड़ने का काम भी करता है।

गोदरेज एलअफेयर जीवन का एक रोजमर्रा का उत्सव है। यह एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जहां आपको जीवनशैली से जुड़े हर इवेंट की झलक मिलती है, फिर चाहे वह फैशन हो, सौंदर्य हो, यात्रा हो, स्वास्थ्य हो, या भोजन हो।

प्रसिद्ध फैशनिस्ट मलैका अरोड़ा द्वारा प्रस्तुत एक विशेष फैशन शो इस इवेंट का मुख्य आकर्षण बना, जिसमें उनके प्रमुख ब्रांड - द लेबल लाइफ का प्रदर्शन किया गया। रनवे पर ब्रांड के कलेक्शन की विशेष शुरुआत करते हुए, मलैका ने प्रतिष्ठित पिकनिक, पार्टी, होम और ऑफिस लुक पर केंद्रित स्प्रिंग समर 2024 कलेक्शन का प्रदर्शन किया। फैशन शो ने सभी दर्शकों को सम्मोहित किया, जिसमें एक आकर्षक प्रदर्शन के माध्यम से कलैक्शन की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया गया। मॉडल्स ने सुबह की भागदौड़ के लिए कैजुअल पोशाक से रात के लिए पार्टी-रेडी लुक में बदलाव किया, जबकि सभी ने सहजता से आउटडोर और पिकनिक वियर को बुना।

विविधता इस शो का एक प्रमुख आकर्षण थी। द लेबल लाइफ ने समावेशिता पर एक मजबूत रुख अपनाया, जिसमें डाउन सिंड्रोम वाले मॉडल, प्लस-साइज़ मॉडल और विभिन्न वर्गों के मॉडल शामिल थे।

द लेबल लाइफ की स्टाइल एडिटर मलैका अरोड़ा कहती हैं, ‘‘फ़ैशन का मतलब किसी चीज का बहिष्कार करना नहीं है। लेबल लाइफ़ महिलाओं के लिए महिलाओं के लिए है। हमारा मानना है कि यह अपने आप को अभिव्यक्त करने का एक रूप है, और यह सभी के लिए है। हमारे कलैक्शन सभी पृष्ठभूमि की महिलाओं को अपनी अनूठी सुंदरता को अपनाने के लिए सशक्त बनाते हैं। जब कोई महिला अपने परिधानों में सहज महसूस करती है, तो वह खुद में बहुत आत्मविश्वास का अनुभव भी करती है, वह दुनिया के सामने खड़ा होने के लिए तैयार होती है।’’

इस शो के दौरान वसुंधरा ने मंच पर लाइव संगीत के जरिये माहौल को और भी खास बना दिया। उनके संगीत ने शो की ऊर्जा को बहुत ऊंचाइयों पर पहुंचाया, जिससे वहां मौजूद सभी लोगों के लिए यह एक बेहतरीन अनुभव बन गया।

लेबल लाइफ़ संग्रह को इतना खास बनाने वाली चीजों में से एक इसकी किफ़ायती कीमत है। ब्रांड ने साबित किया है कि हाई-फ़ैशन के लिए भारी कीमत चुकाना ज़रूरी नहीं है।

फैशन शो की सराहना करते हुए गोदरेज इंडस्ट्रीज लिमिटेड और सहयोगी कंपनियों की कार्यकारी निदेशक और मुख्य ब्रांड अधिकारी तान्या दुबाश ने कहा, ‘‘आज की लगातार विकसित हो रही दुनिया में उपभोक्ताओं के लिए व्यक्तिगत, गहन और प्रामाणिक अनुभव बनाना किसी भी ब्रांड के लिए जरूरी है। गोदरेज एलअफ़ेयर को हमारे इन-हाउस ब्रांडों के साथ-साथ जीवनशैली क्षेत्र में बाहरी गैर-प्रतिस्पर्धी ब्रांडों के लिए ये अवसर प्रदान करने के लिए लॉन्च किया गया था। हमारा उद्देश्य जीवनशैली प्रेमियों का एक समुदाय बनाना और जीवनशैली के क्षेत्र में सार्थक बातचीत चलाना है। गोदरेज एलअफेयर और द लेबल लाइफ़ के बीच यह सहयोग इनोवेशन और सभी के लिए बराबर अवसर उपलब्ध कराने के प्रति हमारी साझा प्रतिबद्धता को दर्शाता है। द लेबल लाइफ़ के डाइवर्स कलैक्शन को इतने रचनात्मक और आकर्षक तरीके से प्रदर्शित करके, हम न केवल फैशन का जश्न मना रहे हैं, बल्कि महिलाओं को अपने व्यक्तित्व को अपनाने और अपने जीवन के हर पहलू में आत्मविश्वास महसूस करने के लिए सशक्त बना रहे हैं।’’

गोदरेज एलअफेयर और द लेबल लाइफ़ के बीच इस अनूठे सहयोग के साथ एक कामयाब इवेंट संभव हो सका। इसने विविधता को बढ़ावा दिया, एक रचनात्मक तरीके से डाइवर्स कलैक्शन का प्रदर्शन किया और यह सब फैशन को सुलभ बनाए रखते हुए किया गया।

0 comments
bottom of page