top of page
  • globalnewsnetin

वी ने पंजाब में लॉन्च की ‘वॉइस ओवर वाय-फाय कॉलिंग


चंडीगढ़ (अदिति) भारत के अग्रणी दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने पंजाब सर्कल में अपने प्री-पेड एवं पोस्ट-पेड उपभोक्ताओं के लिए वॉइस ओवर वाय-फाय कॉलिंग सर्विस की शुरूआत की है। यह सर्विस अब चण्डीगढ़, लुधियाना, जलंधर, अमृतसर, पटियाला, भटिण्डा आदि में वी के उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगी।

वी की कॉलिंग सर्विस सभी ब्रॉडबैण्ड नेटवर्क्स पर सहज एवं विस्तारित इंडोर कवरेज उपलब्ध कराती है। तो आप चाहे घर पर हों या ऑफिस में, वॉय-फाय से कनेक्टेड रहते हुए आप कॉल्स की बेहतरीन गुणवत्ता का अनुभव पा सकते हैं, आपको कॉल ड्रॉप की शिकायत बिल्कुल नहीं आएगी। पंजाब सर्कल में वी के प्री-पेड और पोस्ट-पेड उपभोक्ता अब बिना किसी अतिरिक्त लागत के टवॅपपि कॉलिंग का लाभ उठा सकते हैं।

इन आसान से पदों को अपनाकर वी की टवॅपथ्प कॉलिंग सर्विस को स्मार्टफोन पर एक्टिवेट किया जा सकता है, यह सर्विस पूरी तरह से निःशुल्क है। जांचें कि क्या आपका स्मार्टफोन वाय-फाय कॉलिंग को सपोर्ट करता है। सुनिश्चित करें कि आपके फोन में एक्टिव वोल्टे, कॉलिंग सर्विस से युक्त वी 4 जी सिम हो। वाय-फाय नेटवर्क पर आएं और डिवाइस पर वाय-फाय कॉलिंग को स्विच ऑन करें। वी की टवॅपथ्प कॉलिंग सर्विस वर्तमान में दिल्ली-एनसीआर, गुजरात, मुंबई, महाराष्ट्र और गोवा, राजस्थान, यूपी और पश्चिम बंगाल में उपलब्ध है। वी आने वाले महीनों में कई और स्थानों पर को बढ़ाने की प्रक्रिया में है।

0 comments
bottom of page