top of page
  • globalnewsnetin

शिक्षा व सेहत क्षेत्र में विकास में एनआरआई भाईचारे का अहम योगदान: दीवान


उद्योग भवन में पीएलआईडीबी चेयरमैन से मिले निज्जर

चंडीगढ़ (अदिति) : पंजाब सरकार के एनआरआई मामले विभाग के लिए यूके में कोऑर्डिनेटर और यूके के एनआरआई ऑफ द ईयर मंजीत सिंह निज्जर ने पंजाब लार्ज इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट बोर्ड के चेयरमैन पवन दीवान के साथ उद्योग भवन स्थित उनके कार्यालय में मुलाकात की। जहां दीवान द्वारा निज्जर के अलावा, इंडियन ओवरसीज कांग्रेस जर्मनी के प्रधान हरजिंदर सिंह चाहल को भी सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर दीवान ने एनआरआई भाईचारे के पंजाब के विकास में योगदान के महत्व पर जोर देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह के नेतृत्व में पंजाब सरकार द्वारा एनआरआई भाईचारे के सशक्तिकरण हेतु लगातार काम किया जा रहा है। दीवान ने कहा कि राज्य के गावों में शिक्षा और सेहत क्षेत्र के विकास हेतु एनआरआई भाईचारा अहम योगदान दे सकता है। इसके अलावा, उन्हें राज्य के औद्योगिक विकास में भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लेना चाहिए, ताकि आर्थिक सुधार होने के साथ-साथ रोजगार के साधन भी बढ़े।

वहीं पर, मनजीत सिंह निज्जर कहा कि राज्य के औद्योगिक विकास से रोजगार के साधन बढ़ेंगे। उन्होंने बुनियादी स्तर पर शिक्षा और सेहत क्षेत्र में सुधार पर भी बल दिया, जिसके लिए एनआरआई भाईचारा पूरी तरह से सहयोग करेगा। इस अवसर पर एडवोकेट चरणजीत सिंह, गुरप्रीत विर्क व राणा इशविन्दर सिंह भी मौजूद रहे।

0 comments
bottom of page