top of page
  • globalnewsnetin

खरड़ फ्लाईओवर के ऊपर नाइजीरियन छात्रों ने गाड़ी मां-बेटे समेत तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी


खरड़: पंजाब में खरड़ फ्लाईओवर पर रविवार दोपहर एक तेज रफ्तार नाइजीरियन कार चालक ने बाइक सवार मां-बेटे समेत तीन लोगों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे के बाद भी कार चालक ने गाड़ी नहीं रोकी और मोटरसाइकिल को करीब 200 मीटर दूर तक घसीटता ले गया। इससे बाइक सवार दो महिलाएं और युवक गंभीर रूप से लहूलुहान हो गए।

हादसे में मोटरसाइकिल सवार दो महिलाओं की टांग-बाजू टूट गई। जबकि युवक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। सभी घायल फतेहगढ़ के गांव नानोवाला के रहने वाले बताए गए हैं।

आरोपी की गाड़ी में बीयर की कई बोतल और चिप्स के पैकेट भी पड़े मिले। लोगों ने आरोप लगाए कि चालक बीयर के नशे में ड्राइविंग कर रहा था, हालांकि इसकी पुष्टि आरोपी के मेडिकल में हो सकेगी।

पुलिस एक घंटे बाद घटनास्थल पर पहुंची फ्लाईओवर पर मां-बेटे को लहूलुहान हालत में बेसुध पड़ा देख मौके पर लोगों की भीड़ जुट गई। लोगों ने हादसे की सूचना तुरंत पुलिस को दी, लेकिन आरोप हैं कि पुलिस हादसे के करीब एक घंटे बाद जाकर घटनास्थल पर पहुंची। इससे पहले ही लोगों ने घायलों को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया।

हालत अधिक गंभीर होने के चलते घायलों को चंडीगढ़ के सेक्टर-32 स्थित गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (GMCH) रेफर करना पड़ा। फिलहाल घायल अस्पताल में उपचाराधीन हैं। पुलिस उनके बयान रिकॉर्ड नहीं कर सकी है।

bottom of page