top of page
  • globalnewsnetin

खालिस्तान समर्थक -हिंदू संगठन आमने-सामने, माहौल तनावपूर्ण


काफी समय से खालिस्तान समर्थक सक्रिय थे और आज आखिर माहोल तनावपूर्ण हो गया। पटियाला में आज खालिस्तान विरोधी मार्च पर सिख और हिंदू संगठन आमने-सामने आ गए। हिंदू संगठन मार्च निकालने की तैयारी में थे। इसी दौरान कुछ सिख संगठन इनका विरोध करने लगे। इस वजह से माहौल इतना बिगड़ गया कि दोनों पक्षों के बीच पथराव हो गया।

इस बीच थाना प्रभारी को हाथ में चोट लग गई। इसके बाद हालात संभालने के लिए एस एस पी ने हवाई फायरिंग की। फिलहाल यहां माहौल तनावपूर्ण बना रहा । पुलिस ने सिख संगठनों को प्रदर्शन करने और हिंदू संगठनों को मार्च निकालने से रोक दिया है। मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई । पुलिस ने एहतियातन पटियाला के काली माता मंदिर को ताला लगाकर बंद कर दिया है। वहीं सिख संगठनों ने पटियाला के फव्वारा चौक पर प्रदर्शन शुरू कर दिया। वह कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

यहां शिवसेना ने खालिस्तान के खिलाफ पुतला फूंक प्रदर्शन की तैयारी की थी। इसका पता चलते ही खालिस्तान समर्थकों ने विरोध शुरू कर दिया। वहां पर पुलिस ने उन्हें रोक लिया और वापस भेज दिया। हालांकि सिख संगठनों के सदस्य काली माता मंदिर में तलवारें लेकर पहुंच गए। यहां दोनों पक्षों के बीच जमकर ईंट-पत्थर चले।

0 comments
bottom of page