top of page
  • globalnewsnetin

सीपीएस आशीष बुटेल ने प्रदेश में भारी बरसात के कारण हुए जान माल नुकसान पर जताया दु:ख


केलांग: मुख्य संसदीय सचिव आशीष बुटेल ने प्रदेश में भारी बरसात के कारण हुए जान माल के नुकसान पर गहरा दु:ख प्रकट किया है। उन्होने कहा कि प्रदेश में भारी बरसात के कारण कई लोगों की अमूल्य जानें चली गई हैं तो कई लोगों को बेघर होना पड़ा है। उन्होने प्रदेश में वर्षा प्रभावित सभी परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं तथा जिन लोगों ने अपना जीवन खोया है उनकी आत्माओं की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है। सीपीएस आशीष बुटेल केलांग में आयोजित होने वाले तीन दिवसीय राज्य स्तरीय जनजातीय उत्सव के शुभारंभ करने के लिए यहां पहुंचे थे।

उन्होने कहा कि प्रदेश में भारी बरसात के कारण आई प्राकृतिक आपदा के चलते हुए भारी जान माल नुकसान तथा प्रभावित लोगों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं प्रकट करते हुए राज्य स्तरीय जनजातीय उत्सव केलांग के शुभारंभ एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल न होने का निर्णय लिया है। उन्होने कहा कि इस दु:ख व संकट की घड़ी में प्रदेश सरकार पीड़ितों के साथ खड़ी है तथा उनके पुर्नवास एवं आर्थिक मदद उपलब्ध करवाने के लिए निरंतर कार्यशील है।

इसी बीच लाहुल एवं स्पीति के विधायक रवि ठाकुर ने भी इस दु:ख की घड़ी में प्रभावितों के प्रति अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त करते हुए तीन दिवसीय जनजातिय उत्सव के शुभारंभ एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम में शामिल न होने का निर्णय लिया है। उन्होने कहा कि वे भी प्रदेश वासियों के इस दु:ख में शामिल हैं तथा प्रभावित परिवारों के प्रति उनकी गहरी संवेदनाएं हैं।

bottom of page