top of page
  • globalnewsnetin

अम्बाला सिटी में गोपाल स्वीट्स आउटलेट का शुभारंभ


अम्बाला:-मिठाई, डेयरी उत्पाद, फास्ट फूड और भारतीय व्यंजनों का जाना माना नाम गोपाल अब अम्बाला में भी आ गया है। गोपाल का अम्बाला आउटलेट स्वाद प्रेमियों को खुश करेगा, इंद्रियों को शांत करेगा और अपनी मिठाइयों, बहु- व्यंजन भोजन और शादी के उपहार पैकिंग के साथ खुशियां की सौगात फैलाएगा। अम्बाला सिटी में अग्रसेन चौक पर सिटी प्लाजा में नए शुरू हुआ गोपाल का आउटलेट श्रृंखला का 17 आउटलेट होगा। गोपाल स्वीट्स का रिबन काट कर शुभारंभ पंजाब के पूर्व कैबिनेट मंत्री लाल सिंह ने किया। 

गोपाल के मालिक शरणजीत सिंह और प्रबंध निदेशक नवजोत सिंह ने बताया कि गोपाल स्वीट्स पिछले 60 साल से ज्यादा समय से लोगों की सेवा करता है। यह लोगों का प्यार ही है, जो आज गोपाल घर घर मे एक जाना पहचाना नाम है। उन्होंने कहा कि हमारा हमेशा से एक ही लक्ष्य रहा है लोगों को प्योर मिठाई उपलब्ध कराएं। शरणजीत सिंह  ने कहा कि हमने क्वालिटी से कभी भी कंप्रोमाइज नहीं किया। यही वजह है कि कस्टमर्स गोपाल स्वीट्स के स्वीट्स प्रोडक्ट्स पसंद करते हैं। शरणजीत सिंह ने कहा कि यहां तक खाेये की मिठाई का सवाल है तो हम अपना खोया खुद बनाते हैं, जिसके चलते खोये वाली मिठाई पर उन्हें पूरा विश्वास है कि वो जल्दी खराब नही होगी।

उन्होंने बताया कि चाहे मिठाई हो या स्नेक्स हर चीज को बनाने में हम क्वालिटी के साथ कभी समझौता नहीं करते। यही वजह है कि वर्षों से कस्टमर्स हमारे से जुड़े हुए हैं। लोगों को भरोसा जीतने के साथ ही ट्राईसिटी में 10 स्टोर हो गए हैं। इसके अलावा 4 पटियाला में और 1 लुधियाना में है। 1 धर्मपुर- हिमाचल में है। कुल 17 स्टोर हैं। अब अंबाला व साथ लगते अन्य शहरों में भी स्टोर खोलने की तैयारी है। जल्द ही 02 लुधियाना, 01 ट्राईसिटी में नए स्टोर शुरू करेगा।

शुगर फ्री बनी लोगों की पसंद: गोपाल स्वीट्स के प्रबंध निदेशक नवजोत सिंह कहते हैं कि लोग हेल्थ कांशियस हो गए हैं। इसलिए शुगर फ्री मिठाइयां पसंद करते हैं। लोगों की पसंद को ध्यान में रखते हुए लो शुगर मिठाइयों के अलावा शुगर फ्री मिठाइयां इनमें अंजीर बर्फी, दूध की दानेदार बर्फी, शुगर फ्री रसमलाई व अन्य मिठाइयां हमारे यहां मिलती हैं।

0 comments
bottom of page