top of page
  • globalnewsnetin

एकसिप्स -125 में डिवाइन रिदम का आयोजन


अभिनव और अग्रणी थीम पर आधारित वार्षिक समारोह की विरासत को आगे बढ़ाते हुए, एकसिप्स -125 स्मार्ट स्कूल, खरड़, मोहाली ने अपने वार्षिक दिवस को सामाजिक रूप से प्रासंगिक थीम पर मनाया ताकि छोटे बच्चों को उनके जीवन के शुरुआती चरण में संवेदनशील बनाया जा सके एवं उन्हें एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में विकसित किया जा सके। भव्य कार्यक्रम "डिवाइन रिदम", केवल एक मनोरंजन नहीं था, बल्कि "जल ... प्रकृति और जीवन की प्रेरक शक्ति" का एक महत्वपूर्ण संदेश लेकर आया था, जिसे एकसिप्स -125 के विद्यार्थियों  ने मंच पर अपने जीवंत कर देने वाले प्रदर्शन के साथ खूबसूरती से चित्रित किया था।  स्कूल के लगभग सभी नन्हे-मुन्ने बच्चों ने भाग लिया और शानदार प्रस्तुतियाँ दीं। उनकी मनमोहक प्रस्तुतियों ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया।

 

डॉ. सतविंदर विर्क, मिस चंडीगढ़ ने मुख्य अतिथि के रूप में अपनी उपस्थिति से इस अवसर की शोभा बढ़ाई। डॉ विर्क छोटे बच्चों के प्रदर्शन से प्रभावित  हुईं एवं उन्होंने बच्चों की प्रतिभा और नृत्य कौशल की सराहना की। उन्होंने कहा कि विद्यार्थियों को उनके समग्र विकास के लिए ऐसी गतिविधियों में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। श्री जसदीप कालरा, कार्यकारी निदेशक, श्री सिद्धांत, एसोसिएट निदेशक (प्रशासन), सुश्री पर्णिका सिंह, एसोसिएट निदेशक (अकादमिक), एकसिप्स ग्रुप ऑफ स्कूल्स और डॉ. जैस्मीन कालरा, निदेशक, एकसिप्सS-45 स्मार्ट स्कूल, चंडीगढ़  के साथ इस कार्यक्रम में कई अनेक गणमान्य अतिथि भी शामिल हुए।

 

एकसिप्स ग्रुप ऑफ स्मार्ट स्कूल के कार्यकारी निदेशक, श्री जसदीप कालरा ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों  के प्रयास की सराहना की और स्टाफ सदस्यों को विधार्थियों को सिखाने की इस अनूठी कला के लिए बधाई दी जो एक मजबूत राष्ट्रीय चरित्र के साथ अच्छे नागरिकों का निर्माण करती है। उन्होंने विद्यार्थियों को अपनी छिपी प्रतिभा निखारने के लिए इस तरह के कार्यक्रमों का हिस्सा बनने के लिए प्रेरित किया ।

 

एकसिप्स -125 स्मार्ट स्कूल की ब्रांच हेड  श्रीमती जगजीत सेखों ने विद्यार्थियों के असाधारण प्रयास की सराहना की और कहा कि इस तरह के अनूठे प्रयास बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए जरूरी हैं। उन्होंने विद्यार्थियों को अपनी प्रतिभा और कौशल को निखारने और कक्षाओं से परे ज्ञान के अवसरों की अवसरों का उपयोग करने के लिए प्रोत्साहित किया।

 

0 comments
bottom of page